स्टार ऑनलाइन विदेशी मुद्रा







+

11 Nov, 2012 स्टार कैपिटल फायनांस staraccount चूंकि / लाइसेंस के अपडेट के साथ हवाला देते हुए किसी भी स्थानान्तरण की प्रक्रिया में असमर्थ रहा है। मेरे पास 27 Dec, 2012 को एक स्थानान्तरण अनुरोध और आज तक वे इस प्रक्रिया स्थानांतरित करने में नाकाम रहे हैं। उनके ग्राहक देखभाल के लिए एक ईमेल एक अनुमान के समय प्रदान करने में मदद नहीं की और एक घंटे की फोन कॉल किसी भी बेहतर परिणाम नहीं मिला। वे अभी भी वे किसी भी स्थानान्तरण के प्रसंस्करण से उन्हें रोकने की है जो एक तकनीकी समस्या को हल करने के लिए कोशिश कर रहे हैं कि बनाए रखें। फेसबुक / starcapitalonline एक ही मुद्दे के बारे में अपने ग्राहक समीक्षा के कुछ पढ़ने के लिए ऊपर के लिंक पर क्लिक करें। ब्राडली, जॉर्जिया, संयुक्त राज्य अमरीका सभी हाय, मैं अब लगभग 5 महीने के लिए स्टार का उपयोग किया गया है, यह है कि यह जानने के लिए वास्तव में 2 महीने लग गए। यह वास्तव में काफी अच्छी व्यवस्था है, इसकी नहीं एक पवित्र कंघी, लेकिन यह एक किनारे है और वास्तव में सभी एक की जरूरत है, मैं आम तौर पर कम से कम एक व्यापार मुद्रा जोड़ी प्रति एक दिन मिल thats और मैं कुछ जोड़े व्यापार। मैं के बारे में 50 पिप्स औसतन एक दिन में कर सकते हैं और मैं वास्तव में रन घर मारा और कुछ सौ pips बनाया जहां कुछ ट्रेडों की गई है। मैं और अधिक कर सकता है, लेकिन मैं अपनी निकासी के रूप में लंबे समय के लिए भी कई जोड़े को पूरे दिन की निगरानी की तरह न और मैं समय मजबूरी है। सीखने के बारे में तो, ebook, मुझे लगता है गूंगा मुझे फोन, यह है कि मैं वास्तव में देखने की जरूरत है कि, मेरे लिए leasst पर, प्रणाली के प्रकार है मैं इसे कई बार पढ़ा लेकिन चीजें वास्तव में मेरे लिए क्लिक करके werent, मेरे लिए काफी नहीं था अन्य लोगों को मैं बाहर मुद्रित और उन पर मैं किताब से और मंच से दोनों सीखा है कि सब कुछ ड्राइंग शुरू कर दिया है कि प्रीमियम खंड में ट्रेडों की एक गुच्छा रहे थे, इसे करते हैं, इसके अलावा मैं प्रीमियम चैट में बातें शुरू कर दिया और thats जब मैं कर सकता चीजों क्लिक शुरू कर दिया कहते हैं, प्रीमियम चैट शायद मेरे अनुभव से सिस्टम को जानने का सबसे अच्छा तरीका संभव है, चैट में हर कोई बहुत मददगार था और मैं में मदद की जरूरत है विषयों dicussing घंटे बिताए। यह भी निर्माता खुद को वास्तव में कुछ घंटे तक चली कि एक वेबिनार पर मेरे साथ एक पर एक एक किया था, जहां मैं कभी खरीदा है ही व्यवस्था है, वह भी ऐसा करने के लिए नहीं था, वह मेरा पैसा नहीं था और वह घंटे बिताए अपने समय मेरी मदद करने के अपने, आदमी के लिए मेरा सम्मान और उसकी व्यवस्था है कि उसके बाद आसमान छू रही है और मैं वास्तव में उस के बाद नीचे hunkered और गंभीर हो गया, freakgib तरह चैटरूम में लोगों ने मुझे मदद करने के कई कई घंटे बिताए हैं, तो एक अच्छा समर्थन संरचना निश्चित रूप से नहीं है , और यह वास्तव में एक-दूसरे को तो हर कोई लाभ में साझा कर सकते हैं मदद करने के लिए एक समुदाय की तरह लगता है। कुल मिलाकर यह मेरा पसंदीदा प्रणाली है और यह व्यक्तिगत रूप से उपयोग करने के बाद इतना है कि मैं अन्य दोनों को गुस्सा आ प्रणालियों जानने के लिए और उपयोग पाते हैं और उनके परिणाम सिर्फ मेरे लिए काफी अच्छा नहीं कर रहे हैं। अपने समय के लिए ठनक और मैं इस पद को किसी तरह से मदद की है उम्मीद है। मेरी अंग्रेजी के लिए खेद है कि यह मेरी पहली भाषा है, लेकिन मेरे कीबोर्ड हां बेकार स्टार अकाउंट स्टार खाता एक असाधारण प्रदर्शन के लिए एक अनूठा जोखिम प्रबंधन प्रणाली (3% अधिकतम नुकसान) के साथ पिछले 12 महीनों से हमारे प्रदर्शन के हिसाब से 2.02% से प्रति माह 3.04% करने के लिए अलग-अलग और एक 97 के साथ, स्टार बैंक द्वारा प्रबंधित, एक प्रबंधित निवेश खाता है % स्टार बैंक द्वारा जारी किए गए ग्राहक के अंत संतुलन से पूंजी गारंटी प्रमाण पत्र। स्टार बैंक Anjouan अपतटीय वित्त प्राधिकरण, बैंकिंग लाइसेंस नंबर L99421 / एस. बी. द्वारा लाइसेंस प्राप्त एक "विदेशी मुद्रा ऑनलाइन बैंक" है। स्टार खाता खोलने के लिए $ 1000 अमरीकी डालर की एक न्यूनतम पूंजी है, लेकिन यह अधिक से अधिक जमा करने के लिए कोई पूंजी प्रतिबंध है। निवेश की रणनीति कार्यक्रम निर्दिष्ट करना रेफरल कार्यक्रम ग्राहकों स्टार खाते में अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और निवेशकों को शुरू करने के लिए एक कमीशन प्राप्त करने के लिए एक महान अवसर है स्टार ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दर, वायदा व्यापार शब्दावली। स्टार ऑनलाइन व्यापार - विनिमय दर। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग की गणना - Новая Enterra विदेशी मुद्रा स्टार ईए способна взять на себя всю Вашу торговлю на विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा विनिमय दर и। हालांकि, ऊपर चला जाता है क्या यह भी नीचे आते हैं, और ऑनलाइन बाजारों चाहिए विदेशी मुद्रा पर नए व्यापारियों के कर सकते हैं। कैसे ऑनलाइन विदेशी मुद्रा के रूप में और आय का आसान स्रोत का उपयोग जल्दी पैसा कमाने के लिए। विदेशी मुद्रा विनिमय दर स्टार ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दर: मुद्रा विनिमय विनिमय दर विदेशी मुद्रा व्यापार। विदेशी मुद्रा दर पर विदेशी मुद्रा के निवेश के लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हमारे उद्देश्य के रूप में प्रदान करना है। हमारे पृष्ठों सक्रिय मुद्रा Daytraders की दिशा में सक्षम है और हमारे ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की सिफारिशों में शामिल हैं और कर रहे हैं। हमें आप के लिए विदेशी मुद्रा दर पहेली रहस्यमय नहीं रखना करते हैं। कैसे विदेशी मुद्रा ऑनलाइन खरीद - सरल नियम आप पता करने की आवश्यकता वायदा कारोबार शब्दावली: स्टार ऑनलाइन के आर्थिक खबर बचाता है। अधिक विनिमय दर लचीलेपन के लिए अनुमति देने के लिए कुआलालम्पुर चीन की आश्चर्यजनक कदम अच्छा आर्थिक समझ में आता है। कैसे आप की जरूरत है विदेशी मुद्रा व्यापार सहायता प्राप्त करते हैं। विदेशी मुद्रा विनिमय दर के पूर्वानुमान जीएनपी, बाजार पकड़ जो कुछ बुनियादी मौद्रिक चर शामिल है।