ट्रेडिंग गड्ढे ब्लॉग







+

चलता हुआ दिन मैं मुख्य tradingpithistory साइट पर यह नया स्वरूप है समाप्त हो गया है और ब्लॉग अब इस अलग tradingpitblog डोमेन पर होगा कि बाहर बात करने के लिए खुश हूँ , यहाँ ब्लॉग पर जारी रहेगा, जो tradingpithistory के तहत नया पता है: tradingpithistory / ब्लॉग / वहाँ अभी भी किया जा चीजों की एक मुट्ठी भर रहे हैं और उन लोगों के पूरा कर रहे हैं , जब तक इस डोमेन के ऊपर ही रहेगा और फिर अंत में मुख्य साइट पर रीडायरेक्ट करेगा । मैं मैं जिस तरह से (व्यापार , यात्रा और अधिक ग्रेटफुल डेड से पता चलता है ) के बाहर बातें और भी कुछ है distractions को संभाल पाने में एक बार मैं प्राथमिक साइट पर ब्लॉग में डाल देता हूँ सामग्री का एक सा मिल गया है । यह इस इतिहास के बारे में विभिन्न मीडिया और सूचना के लिए सबसे केंद्रित संसाधन हो जाएगा, क्योंकि मैं भी बदल दिया tradingpithistory पर अधिक संसाधन अनुभाग बाहर भरने खत्म करने के लिए उत्साहित कर रहा हूँ!