भारत में ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए कैसे







+

कैसे भारत में ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए? आप भारत में रहते हैं। यदि हाँ, तो आप किसी भी निवेश के बिना ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं। आप एक कॉलेज के छात्र, किशोरी, बच्चों, गृहिणी या एक बूढ़े आदमी हैं, तो आप पूरी तरह से मुक्त इंटरनेट से कुछ जेब खर्च कर सकते हैं। शिक्षा या डिग्री के किसी भी प्रकार की कोई जरूरत नहीं है। ऑनलाइन आप बात बाद की जरूरत है पैसा बनाने के लिए केवल - ईमेल आईडी (जीमेल या याहू या एमएसएन या किसी भी ईमेल आईडी) पेपैल खाता इंडिया (एसबीआई या आईसीआईसीआई या एचडीएफसी या किसी भी अच्छा बैंक) में किसी भी बैंक में खाता किसी भी भुगतान विज्ञापन साइट (पीटीसी साइट) में खाता बातें कैसे काम? आप वास्तव में विज्ञापन साइटों पर विज्ञापन को देखने के द्वारा पैसा कमाते हैं। आप उस साइट के शासन पर निर्भर करता है, 30 सेकंड के लिए 3 दूसरे से विज्ञापन देखने के लिए है। यह पैसा आम तौर पर डॉलर (USD) में आता है। आप साइट से किसी पर काफी पैसा कमाते हैं जब एक ही तरीका है कि आप इस विज्ञापन साइट से पैसा प्राप्त करते हैं तो, क्योंकि आप पेपैल के माध्यम से, अपने पेपैल खाते में यह पैसा है स्थानांतरित कर सकते हैं। इस पैसे अपने पेपैल खाते में पहुंचें, तो आप अपने बैंक खाते में इस पैसे का हस्तांतरण कर सकते हैं (आप पेपैल में अपने बैंक खाते को जोड़ने की जरूरत है)। पेपैल स्वचालित रूप से आपके बैंक खाते में वर्तमान दर हस्तांतरण इस पैसे प्रति के रूप में भारतीय रुपये में इस पैसे धर्मान्तरित। यह आपके खाते में धन प्राप्त करने के लिए 1-3 दिन लगते हैं। अब पैसा रुपया में अपने बैंक खाते में है, तो आप एटीएम या किसी अन्य वापसी विधि का उपयोग कर बैंक से आसानी से पैसा वापस ले सकते हैं। चरण 1: कैसे एक ईमेल खाते बनाने के लिए? इसका बहुत सरल कदम से एक। या तो आप अपने मौजूदा ईमेल पते का उपयोग कर सकते हैं या आप एक नया ई-मेल पता बना सकते हैं। यह एक ईमेल खाते को बनाने के लिए शायद ही 1 मिनट लगते हैं। बस एक नया ईमेल खाते के लिए पंजीकरण करने के लिए जीमेल पर जाएँ। चरण 2: कैसे पेपैल खाते और क्यों बनाने के लिए? पेपैल खाता बनाने के लिए स्वतंत्र है। इसका क्या आप विज्ञापन साइट से कमाते हैं कि पैसे की दुकान है, जहां एक ऑनलाइन बैंक की तरह। आप ऑनलाइन पैसा कमाया, आप पेपैल खाते में ही स्थानांतरित कर सकते हैं क्योंकि पेपैल खाते की आवश्यकता है। आप अपने बैंक खाते में सीधे धन हस्तांतरण कर सकते। पैसे तो आप अपने बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं अपने पेपैल खाते में पहुंच जाने के बाद (नए नियम के अनुसार, पेपैल स्वचालित रूप से आपके बैंक खाते में अपने पैसे भेज)। किसी भी भारतीय बैंक में वर्तमान या बचत बैंक खाते: चरण 3 आप बैंक या एटीएम का उपयोग करने से पैसे वापस ले सकते है, ताकि बैंक खाते की आवश्यकता है। तुम न तो बैंक खाते में करने के लिए आप के पास किसी भी बैंक में जाकर एक खाता खोलने के। आप पहले से ही बैंक खाता है, तो नया बैंक खाता खोलने के लिए कोई जरूरत नहीं है। अब मैं आप सभी 3 खाता है कि मान रहा हूँ ईमेल खाता पेपैल खाता भारत में किसी भी बैंक में खाता चरण 4: कैसे विज्ञापन साइट पर अकाउंट बनाने के लिए? विज्ञापन साइट भी इंटरनेट का विपणन दुनिया में पीटीसी साइट के रूप में जाना जाता है। पीटीसी क्लिक भुगतान का संक्षिप्त रूप है। वहाँ विज्ञापनों को देखने के लिए कई विज्ञापन साइट रहे हैं लेकिन समस्या यह है कि उनमें से ज्यादातर घोटाला हो रहा है। घोटाले वे विज्ञापन देखने के बाद आप भुगतान नहीं होगा मतलब है। एक अन्य समस्या यह साइट के कुछ भारत से उपयोगकर्ता को स्वीकार न। मन में मैं उन लोगों के वास्तविक और भारतीय के लिए भुगतान कर रहे हैं साइट की एक सूची बनाई है इन सब बात रखते हुए, मैं व्यक्तिगत रूप से इन सभी साइट का परीक्षण किया है और इन सभी साइट मुझे समय पर भुगतान किया। मुझे लगता है वे मुझे भुगतान कर दिया है कि साबित करने के लिए मेरे भुगतान प्रमाण संलग्न है। इन साइट मुझे भुगतान कर सकते हैं तो वे भी आप भुगतान कर सकते हैं। मैं बात निम्नलिखित पर आधारित साइट की सूची बनाई है साइट उन 1 वर्ष से अधिक और वास्तविक के बाद से ऑनलाइन कर रहे हैं। साइट पर उन भारतीय उपयोगकर्ता स्वीकार करते हैं। साइट मुझे समय पर भुगतान उन (मैं यहाँ मेरी आय साक्ष्यों संलग्न है) साइट उन पेपैल के माध्यम से अपने भुगतान करते हैं। आप इसे के अनुसार पर्याप्त है मैं आप सभी को इन site. I पर इसलिए कह रहा हूँ अकाउंट बनाने का सुझाव होगा तो आप धन प्राप्त जब यह क्योंकि दिन के अंत में पैसे कमाने के लिए कुछ समय लगेगा इस तकनीक के साथ बहुत तेजी से पैसा कमाने के लिए नहीं कर सकते अपनी कठोर परिश्रम। भारत में सबसे अच्छा पीटीसी साइटों (2013) ऊपर वर्णित के रूप में आप तरीकों के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं, जहां यहाँ उन साइटों के लिंक मिल अन्य लोगों को भारत में ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए है कि आप नियमित रूप से पैसा बनाने के लिए इन साइटों में से किसी पर काम कर रहे हैं तो दूसरों के साथ अपनी राय इनकम साक्ष्यों को साझा करें।