दैनिक विदेशी मुद्रा विश्लेषण







+

10/29 विश्लेषण: गति बाजार में प्रवेश किया कैसे बता जब छात्रों saying8230 क्या कर रहे हैं; Youve एक लंबे अंतर से मेरी अपेक्षाओं को पार। मैं इस तरह के एक दोस्ताना और सूचनात्मक ढंग से प्रस्तुत किया है, एक छत के नीचे ट्रेडिंग शिक्षा का इतना धन कभी नहीं देखा है। Youve और ऊपर से परे चला गया है, और उसके लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। और पढ़ें → बकाया बेशक, बकाया प्रशिक्षण, उत्कृष्ट गुणवत्ता। अगर तुम सच में अपने वादे पर बचाता है, जो सच अखंडता का एक आदमी। धन्यवाद। और पढ़ें → यह रूप में ईमानदार और ऊपर सामने आप कर रहे हैं के रूप में किसी को खोजने के लिए इतना ताज़ा कर दिया गया है। इस Ive आईएम मैं भरोसा कर सकते हैं और मैं आपको लगता है कि जानना चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा में किसी के साथ काम लगा कि पहली बार है। और पढ़ें → मुझे लगता है कि सॉफ्टवेयर को खोला और अपने सिस्टम के नियमों जब मैंने पढ़ा कि कैसे मैं महसूस आप बता सकते। यह अब से व्यापार पर मेरे लिए आसान होने जा रहा था उस पल अहसास था। मैं अभी भी खिचड़ी भाषा youre दे मानना ​​है। और पढ़ें → बुद्धिमान विदेशी मुद्रा शिक्षा संभ्रांत व्यापारियों के लिए उन्नत विदेशी मुद्रा दैनिक विदेशी मुद्रा विश्लेषण विजेताओं एज ट्रेडिंग दूसरों जानने के लिए और इन चुनौतीपूर्ण बाजार को जीत के मदद के लिए समर्पित विदेशी मुद्रा व्यापारियों का एक समूह है। विजेता एज ट्रेडिंग के एक छोटे से ब्लॉग के रूप में 2009 की जनवरी में केसी स्टब्स, एक विदेशी मुद्रा व्यापारी, से शुरू हो गया था। तब से वे काफी बढ़ा है और व्यापक रूप से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए प्रमुख शैक्षिक संसाधनों में से एक माना जाता है। मीडिया का स्वरूप व्यापार में शामिल जोखिम के एक बहुत ही उच्च स्तर है। पिछले परिणाम भविष्य के रिटर्न के संकेत नहीं हैं। TradingPub या MarketDeal की वेबसाइट में निहित कुछ नहीं, जीवित या दर्ज की घटनाओं ने अपनी वेबसाइट पर या अपने लिखित सामग्री में वीडियो या सामग्री के द्वारा एक लोभ, सिफारिश, पदोन्नति, बेचान या प्रस्ताव का गठन या अन्य किसी भी विशेष सुरक्षा, अन्य निवेश उत्पाद के ऊपर वर्णित है, लेन-देन या निवेश। Tradingpub, MarketDeal और इस साइट के साथ संबद्ध सभी व्यक्तियों को अपने व्यापार और निवेश के परिणामों के लिए कोई जिम्मेदारी मान। संकेतक, रणनीतियों, कॉलम, लेख और अन्य सभी सुविधाओं केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए कर रहे हैं और निवेश सलाह के रूप में नहीं लगाया जाना चाहिए। वायदा कारोबार टिप्पणियों के लिए सूचना विश्वसनीय माना जा रहा स्रोतों से प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन हम इसकी पूर्णता या सटीकता वारंट, या जानकारी के उपयोग से किसी भी परिणाम का वारंट नहीं है। व्यापार टिप्पणियों के आपके उपयोग अपने जोखिम पर पूरी तरह से है और यह जानकारी की सटीकता, पूर्णता और उपयोगिता का मूल्यांकन करने के लिए अपने एकमात्र जिम्मेदारी है। आप अपने ब्रोकर के साथ किसी भी व्यापार के जोखिम का आकलन करने और यहां उल्लिखित किसी भी प्रतिभूतियों के बारे में अपने स्वयं के स्वतंत्र निर्णय करना चाहिए। Tradingpub या marketdeal के सहयोगी (अथवा विकल्प) एक स्थिति या प्रभाव के साथ साथ वर्णित प्रतिभूतियों में लेन-देन है और / या अन्यथा प्रदान की रणनीतियों के साथ सुसंगत या असंगत हो सकता है कि व्यापार रणनीतियों काम कर सकते हैं। यह वेबसाइट अन्य वेबसाइटों और विज्ञापनों के लिंक का भुगतान होता है। यह पेशकश TradingPub या उसकी सहायक कंपनियों द्वारा सिफारिश या समर्थन किया और कंपनी है और न ही उसके सहयोगी संगठनों न विज्ञापन और प्रस्तावित उत्पाद या सेवाओं की सामग्री पर जिम्मेदारी या नियंत्रण सहन नहीं कर रहा है कि एक उत्पाद या सेवा के लिए है। अपने जोख़िम पर आगे बढ़ें। और कॉपी; MarketDeal 2015 सर्वाधिकार सुरक्षित। सभी सामग्री, ट्रेडमार्क और लोगो उनके अपने मालिकों के लिए कॉपीराइट रहे हैं।